Patna News: पटना विश्वविद्यालय के छात्र हर्ष राज की हत्या पर आई IPS विकास वैभव ने जताया दुख, कहा…

 Patna News: पटना विश्वविद्यालय के छात्र हर्ष राज की हत्या पर आई IPS विकास वैभव ने जताया दुख, कहा…

पटना के बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज की सोमवार यानी 27 मई को पीट-पीटकर कर दी गई। इस हत्या मामले में आईपीएस विकास वैभव ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है । विकास वैभव ने इस घटना को लेकर दुख जताया है । विकास वैभव ने बताया कि हर्ष राज उनके अभियान ‘लेट्स इंस्पायर बिहार’ से जुड़े हुए थे ।

इस घटना से मर्माहत विकास वैभव ने सोमवार को एक्स पर लिखा, “श्रद्धांजलि, #LetsInspireBihar के #पटना_विश्वविद्यालय अध्याय से जुड़े हर्ष राज जी के दुःखद निधन से मर्माहत हूं । उनकी हत्या पटना लॉ कॉलेज में कुछ आपराधिक तत्वों द्वारा कर दी गई । हर्ष सामाजिक गतिविधियों में सदैव सक्रिय रहते थे तथा बिहार के उज्ज्वलतम भविष्य निर्माण हेतु संकल्पित अभियान के साथ बड़ी संख्या में युवाओं को निरंतर जोड़ रहे थे ।”

विकास वैभव ने आगे लिखा, “बेगूसराय में आयोजित नमस्ते बिहार प्रथम बृहत जन संवाद में बड़ी संख्या में पटना और वैशाली से युवाओं को साथ लेकर पहुंचे थे । उनसे मिलना और अनुभूतियों को साझा करना सदैव भविष्य के प्रति आशान्वित करता था । दुःख की इस घड़ी में सर्वशक्तिमान से दिवंगत आत्मा की शांति तथा परिजनों को धैर्य प्रदत्त करने हेतु प्रार्थनारत हूं । विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं ।”

आपको बता दें कि हर्ष राज बीएन कॉलेज के फाइनल ईयर का छात्र था । पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा चल रही थी । परीक्षा देने के लिए सोमवार को वह यहां आया था । यहां से निकलने के दौरान गेट के पास कुछ लोगों ने उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया । इलाज के लिए उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गई । इस घटना के बाद अगले आदेश तक पटना विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं ।

संबंधित खबर -