पटना पुलिस ने एटीएम काटने के गिरोह में शामिल 6 अपराधीयों को गिरफ्तार किया

 पटना पुलिस ने एटीएम काटने के गिरोह में शामिल 6 अपराधीयों को गिरफ्तार किया

पटना पुलिस ने छह आरोपियों को एटीएम काटने के मामले को लेकर गिरफ्तार किया है। इन छह गिरफ्तार आरोपीयों में मुख्य सरगना अखिल भी शामिल है। गिरोह में शामिल गिरफ्तार आरोपियों के पास से मैगजीन में पांच जिंदा कारतूस, 7.65 एमएम की पिस्टल, दो माटरसाइकिल, दो धारदार हथियार समेत अन्य कागजात बरामद हुआ है। सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में जानकारी दी है।


एसपी ने कहा कि देर रात गत् शुक्रवार को सूचना मिली थी कि पाटलिपुत्र थाना के अंतर्गत अपराधी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित मंदिर के नजदीक किसी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए थे। इसके बाद थानाअध्यक्ष सत्येंद्र कुमार शाही ने रात करीब दो बजे छापेमारी की। छापेमारी में गिरो के छह अपराधीयों की गिरफ्तारी की गयी है। इस गिरोह में गिरफ्तार अपराधीयों में शिवहर न का चुरू निवासी अखिल कुमार, लखीसराय का राहुल कुमार, रोहतास का विकास गुप्ता, मुजफ्रपुर का आकाश झा एवं मोहित शामिल है।


एटीएम काटने वाले गिरोह में शामिल अखिल अपने साथियों को एटीएम काटने की ट्रेनिंग देता था। अन्य राज्यों में भी इस गिरोह का नेटवर्क फैला हुआ है। पाटलिपुत्र थाने की पुलिस गत् सात फरवरी को एटीएम काटते हुए एक अपराधी को पकड़ा था। आरोपी के पास से एटीएम काटने वाला औजार जब्त किया गया था। इन आरोपियों के खिलाफ कई थानों में मामला दर्ज है। पुलिस इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों को पता लगाने की कोशिश कर रही है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -