पटना : राबड़ी ने आरती उतारकर किया बहू का स्वागत, लालू ने बहू को दिया नया नाम,शादी को लेकर तेजस्वी ने कही ये बात…

 पटना : राबड़ी ने आरती उतारकर किया बहू का स्वागत, लालू ने बहू को दिया नया नाम,शादी को लेकर तेजस्वी ने कही ये बात…

तेजस्वी शादी करने के बाद सोमवार की रात पत्नी के साथ पटना पहुंचे तो एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उसके बाद आतिशबाजी की बीच नई दुल्हन के साथ तेजस्वी राबड़ी आवास दस सर्कुलर रोड में प्रवेश किये। वहां भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने ढोल बाजे से उनका स्वागत किया। वही मां राबड़ी देवी ने आरती उतारकर बहू का स्वागत किया। पिता लालू प्रसाद यादव ने बहू को नया नाम दिया।

आपको बता दें तेजस्वी यादव ने कहा, घर में लक्ष्मी आती हैं तो घर उजाला होता है। हमें नई ऊर्जा मिली है। इस ऊर्जा का इस्तेमाल बिहार की जनता की सेवा में लगाएंगे। दोनों परिवार की मर्जी और आशीर्वाद से हमलोग एक हुए हैं। इनका नया नाम राजश्री है। पिता लालू प्रसाद ने यह नया नाम इसलिए दिया है कि किसी को पुकारने में परेशानी नहीं हो। इन्हें भी यह नाम पसंद है।

इसके अलावा तेजस्वी ने एक सवाल पर कहा कि किसी को नाराजगी है कि नहीं मुझे नहीं पता। जो लोग कमेंट कर रहे हैं वे बड़े हैं, मुझे कुछ नहीं कहना। हमलोग लोहियावादी हैं। जब ए टू जेड की बात करते हैं तो भेदभाव करना ठीक नहीं है। परिवार में खुशी का पल है। बहू भोज के सवाल पर तेजस्वी ने मीडिया को बताया कि पटना में ही आयोजन किया जाएगा। तिथि और जगह तय कर सभी प्रमुख लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। बड़ी संख्या में लोगों को बुलाया जाएगा।

संबंधित खबर -