पटना में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पटना SSP ने दी बड़ी जानकारी, आम जनता के लिए कहा…

 पटना में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पटना SSP ने दी बड़ी जानकारी, आम जनता के लिए कहा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम यानी रविवार, 12 मई पटना में रोड शो करने वाले हैं । इसको लेकर एक तरफ जहां सुरक्षा की दृष्टि से चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है तो वहीं दूसरी ओर लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए पहले से उत्साहित हैं । अगर आप भी पीएम मोदी के रोड शो को देखने वाले हैं तो फिर यह खबर पढ़ लें ।

पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि सभी लोग जो आने वाले हैं रोड शो में वो समय पर आ जाएं ताकि किसी को असुविधा नहीं हो । रोड शो के समय को लेकर एसएसपी ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से बहुत कुछ नहीं बताया जा सकता है, हालांकि एक अनुमान के मुताबिक सबको आने के लिए जो समय है उसकी जानकारी दे दी गई है । बता दें कि पीएम मोदी के रोड शो की शुरुआत भट्टाचार्य मोड़ से शाम के 6:30 बजे होगी । सबसे पहले वह कार से डाक बंगला चौराहा आएंगे । कार से ही भट्टाचार्य मोड़ तक जाएंगे ।

वही पटना एसएसपी ने सुरक्षा को लेकर बताया कि जो निर्धारित मापदंड है उसके अनुसार हम लोगों ने सुरक्षा के सारे इंतजाम किए हैं । जो भी निर्देश हैं ब्लू बुक के उसके आलोक में हम लोग काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि एसपीजी की टीम आई है, उनके साथ हम लोगों ने संयुक्त रूप से पूरे रास्ते की सुरक्षा, हवाई अड्डा और जो रोड शो है सभी जगहों पर हम लोगों ने पर्याप्त व्यवस्था की है ।

आपको बता दें एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि जो प्रेशर प्वाइंट्स हैं उसको हम लोगों ने चिह्नित कर लिया है । डीएसपी लेवल के सीनियर ऑफिसर को प्रतिनियुक्ति किया गया है । अतिरिक्त बलों को क्यूआरटी के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया है । इसके अलावा आउटर सर्किल पर एसटीएफ की यूनिट को प्रतिनियुक्त किया है ।

संबंधित खबर -