पटना: बिहार में बज रहा अपराधियों का डंका,घर में घुस छात्रा पर चाकू से हमला कर मार डाला

 पटना: बिहार में बज रहा अपराधियों का डंका,घर में घुस छात्रा पर चाकू से हमला कर मार डाला

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में गुरुवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे घर में घुसकर 14 वर्षीया छात्रा अंशू कुमारी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। उसके गले पर चाकू के तीन निशान मिले हैं। हत्या की इस वारदात को मृतका की चार साल की भतीजी वैष्णवी के सामने अंजाम दिया गया।

वारदात के बाद आरोपित खून से सना चाकू लेकर फरार हो गया। हत्या का कारण देर रात तक स्पष्ट नहीं हो सका था। एकतरफा प्यार समेत अन्य बिन्दुओं पर जांच करते हुए पुलिस शक के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बेटी का एडमिट कार्ड लेने गयी थी माँ,पीठ पीछे हुआ बेटी का क़त्ल

बताया गया है कि छात्रा के पिता मिथिलेश राम मजदूरी करते हैं। वह मूल रूप से नालंदा के चंडी के रहनेवाले हैं और पिछले दो साल से जयप्रकाशनगर स्थित सुनीता देवी के मकान में ग्राउंड फ्लोर पर बने एक कमरे में पत्नी रीता देवी और बेटी अंशु कुमारी के साथ रहते हैं। अंशू 10वीं की छात्रा थी। इस बार उसे मैट्रिक की परीक्षा देनी थी। उसने मैट्रिक का फॉर्म नालंदा के चंडी स्थित अपने नानी के घर से भरा था। रोज की तरह गुरुवार की सुबह उसके पिता मिथिलेश राम काम पर चले गये जबकि मां रीता देवी बेटी का एडमिट कार्ड लेने चंडी जा रही थी।

अंशू जयप्रकाशनगर में ही रह रहे अपने भाई के ससुराल में सब्जी पहुंचाने गयी थी, क्योंकि वहां उनके किसी रिश्तेदार की मौत होने के कारण छुतका था। वहां से वह अपनी भतीजी वैष्णवी के साथ वापस कमरे पर लौटी। तभी हमलावर उसके कमरे में घुस गया और छात्रा का मुंह दबा दिया ताकि उसकी चीख किसी को सुनाई न दे। छात्रा कुछ कर पाती, इस बीच हमलावर ने उसे चाकुओं से गोदना शुरू कर दिया। गले पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मार डाला।

मौका-ए-वारदात पर दिखे खून के धब्बे

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागते हुए कमरे पर पहुंचे तो अंदर का नजारा भयावह दिखा। फर्श पर खून पसरा हुआ था जबकि अंशू खून से लथपथ होकर मृत पड़ी थी। घटना की सूचना पर जक्कनपुर थानेदार मुकेश वर्मा, सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार व एसएसपी सदर संदीप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की।

CCTV फूटेज में दिखा हमलावर का गाड़ी नंबर

सूत्रों की मानें तो पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। इसमें एक फुटेज में वारदात के बाद हेलमेट लगाकर हत्यारा बाइक से भागते हुए दिखा है। बाइक नंबर व फुटेज के आधार पर पुलिस हमलावर को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

HINDI NEWS से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों के लिए हमें FACEBOOK पर LIKE

और INSTAGRAM पर FOLLOW करें|

FACEBOOK-

https://www.facebook.com/112168940549956/posts/165198416

INSTAGRAM-

https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t08n

संबंधित खबर -