पटनाः लॉकडाउन में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर वसूली करने वाला दो शातिर गिरफ्तार

 पटनाः लॉकडाउन में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर वसूली करने वाला दो शातिर गिरफ्तार

राजधानी पटना में शातिर अपराधी द्वारा फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लॉकडाउन के दौरान वसूली करने के मामले सामने आये है। इस मामले में पटना जक्कनपुर थाने की पुलिस रविवार को दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार दोनों अपराधीयों में एक जहानाबाद निवासी प्रमोद कुमार तथा दूसरा सोनू पोस्टल पार्क रोड नंबर तीन का रहने वाला है।
इस अपराध में शामिल एक अन्य आरोपी मनीष ठाकुर पोस्टल पार्क का ही निवासी फरार चल रहा है। फरार मनीष ठाकुर को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार हुए अपराधी ने कहा कि राजधानी पटना सब्जी विक्रेताओं से तीनों आरापीयों ने लाखों की वसूली लॉकडाउन में की थी। इस मामले में पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों की बैंक खातों का जांच पड़ताल किया जायेगा।
जब राज्य में कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाया गया तो अपराधी सोनू और मनीष सब्जी विक्रेताओं से फर्जी पुलिसकर्मी बनकर वसूली करने की प्लानिंग की। तीनों शातिर अपराधियों द्वारा अबतक करीब लाखों रूपये की वसूली की जा चुकी है।
स्थानीय पुलिस जब दस बजने के बाद शहर में राउंड पर निकलती हैं तो ये तीनों शातीर अपराधी उसके थोड़ी देर बाद फर्जी पुलिसकर्मी बनकर बाइक से वसूली करने के लिए निकल जाते।
पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को पोस्टल पार्क सब्जी मंडी से अपराधी सोनी और प्रमोद को भीड़ ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मामले की सूचना मिलने पर जक्कनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया गया। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -