पटना के कॉमर्शियल वाहन टिकट काउंटर में अचनक लगी आग, कागजात जलकर राख

 पटना के कॉमर्शियल वाहन टिकट काउंटर में अचनक लगी आग, कागजात जलकर राख

पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक चौराहे पर स्थित पटना टू अरवल और मेहंदिया जाने वाले कॉमर्शियल वाहनों की टिकट बुकिंग कार्यालय में देर रात अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार्यालय से उठी आग ने विकराल रूप ले लिया। कॉमर्शियल वाहन टिकट बुकिंग कार्यालय में रखीं सभी टिकट और कागजातों के साथ-साथ कलेक्शन के रखे हुए लाखों रुपए जलकर राख हो गए। घटना बिट दिन शनिवार देर की है I

आपको बता दें पटना के आर ब्लॉक से रोजाना अरवल और मेहंदीय के लिए सैकड़ों कॉमर्शियल वाहनें चलती हैं। इन्हीं कॉमर्शियल वाहनों की टिकट बुकिंग कार्यालय आर ब्लॉक चौराहा पर मौजूद है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर अग्निशमन विभाग की एक छोटी और बड़ी गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। टिकट बुकिंग काउंटर के बाहर मौजूद बुकिंग कार्यालय के स्टाफ ने बताया कि आए दिन की तरह शनिवार की रात भी खा पीकर वो लोग बुकिंग काउंटर के कार्यालय के बाहर बने परिसर में सो रहे थे।

बताया जा रहा है कि अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस दौरान कोतवाली थाना की पुलिस की गश्ती टीम घटनास्थल पर पहुंची और आनन-फानन में इस पूरे मामले की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी। इस दौरान इस कार्यालय में रखे टिकट के साथ कागजात और लाखों रुपए आग कि चपेट मेंआ गए।

संबंधित खबर -