Pawan Singh: काराकाट में पवन सिंह के पक्ष में खेसारी लाल यादव करेंगे प्रचार कर मांगेंगे वोट

 Pawan Singh: काराकाट में पवन सिंह के पक्ष में खेसारी लाल यादव करेंगे प्रचार कर मांगेंगे वोट

काराकाट लोकसभा क्षेत्र में राजनीतिक तपिश बढ़ती ही जा रही है । यहां से भोजपुरी फिल्म के पावरस्टार पवन सिंह चुनावी मैदान में हैं । इससे यहां त्रिकोणीय मुकाबला हो गया है । वहीं, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी अब पवन सिंह के साथ आ गए हैं । काराकाट क्षेत्र में चुनावी सभा करेंगे । खेसारी लाल यादव आज मंगलवार को काराकाट क्षेत्र का दौरा करेंगे और पवन सिंह के लिए वोट मांगेगे ।

आपको बता दें पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं । चुनाव आयोग ने उन्हें कैंची छाप सिंबल दिया है । जिसको लेकर वो दिन रात चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं । पवन सिंह जीत को लेकर पूरी ताकत झोंके हुए हैं । लगातार क्षेत्र में कैंप कर रहे हैं । वहीं, पवन सिंह के पक्ष कई भोजपुरी के स्टार चुनाव प्रचार कर रहे हैं । इस बीच खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के पक्ष में अब चुनावी सभा करेंगे । इससे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है ।

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर इस बार रोमांचक मुकाबला है । एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं तो दूसरी तरफ महागठबंधन की ओर माले के टिकट पर राजाराम टक्कर दे रहे हैं । इसके अलावे पवन सिंह चुनावी मैदान में निर्दलीय ताल ठोंक रहे हैं । इससे यहां की सियासत की चर्चा पूरे बिहार में काफी हो रही है । चुनावी मैदान में पवन सिंह के आने से ‘पावरस्टार’ भी सुर्खियों में आ गए हैं । इससे काराकाट सीट पर कांटे की टक्कर मानी जा रही है । काराकाट सीट में अंतिम चरण में चुनाव होना है । इससे पहले सभी प्रत्याशी दिन रात चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं ।

संबंधित खबर -