Pawan Singh Nomination: काराकाट लोकसभा सीट से पवन सिंह ने भरा पर्चा, उपेंद्र कुशवाहा की बढ़ी टेंशन

 Pawan Singh Nomination: काराकाट लोकसभा सीट से पवन सिंह ने भरा पर्चा, उपेंद्र कुशवाहा की बढ़ी टेंशन

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह ने आज गुरुवार को काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए निर्दलीय नामांकन दाखिल किया । उनके नामांकन से एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा की टेंशन बढ़ गई है । क्योंकि बीच में सांसद मनोज तिवारी का बयान आया था कि वह पवन सिंह से बात करेंगे । हालांकि बातचीत हुई या नहीं लेकिन नामांकन दाखिल कर पवन सिंह ने अपने तेवर दिखा दिए हैं ।

नामांकन दाखिल करने के लिए पवन सिंह सासाराम समाहरणालय पहुंचे । इस दौरान उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी । करीब 12 बजे के आसपास पवन सिंह नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे थे । काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन करने से पहले ने भगवान के दर्शन किए. बड़ों का आशीर्वाद लिया । बता दें कि पवन सिंह ने पहले ही कहा है कि वह अपनी मां के आशीर्वाद से यहां से चुनाव लड़ रहे हैं ।

मालूम हो कि काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा हैं तो वहीं महागठबंधन से राजा राम मैदान में हैं । इस सीट पर चुनावी मुकाबला जबरदस्त होने वाला है । लगातार इस क्षेत्र में पवन सिंह रोड शो कर रहे हैं और लोगों के बीच जा रहे हैं । पवन सिंह की एंट्री से यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है । बता दें कि पवन सिंह को बीजेपी ने आसनसोल से टिकट दिया था । टीएमसी नेताओं के घेरे जाने के बाद पवन सिंह ने 24 घंटे में ही यह घोषणा कर दी थी कि वह किसी कारण से आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ेंगे । हालांकि बाद में उन्होंने एक्स पर बताया कि वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे । इसके बाद काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया ।

संबंधित खबर -