बिहार में लॉकडाउन लगातार बढ़ाए जाने पर लोगों ने फेसबुक पोस्ट लिखकर नाराजगी जाहिर की

 बिहार में लॉकडाउन लगातार बढ़ाए जाने पर लोगों ने फेसबुक पोस्ट लिखकर नाराजगी जाहिर की

बिहार सरकार ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए राज्य में लॉकडाउन को आगामी एक जून तक बढ़ाने का फैसला किया है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वयं सोशल मीडिया द्वारा इसकी जानकारी दी है। प्रदेश में लॉकडाउन को बढ़ाये जाने के निर्णय के बाद गाइडलाइंस भी मुख्य सचिव द्वारा जारी कर दिया गया है।
प्रदेश में लॉकडाउन को सरकार द्वारा बढ़ाये जाने के निर्णय को लेकर लोगों ने अपनी नाराजगी फेसबुक पोस्ट लिखकर की है। मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के उपरांत प्रदेश में लॉकडाउन को बढ़ाने जाने का निर्णय किया था।
फेसबुक पोस्ट द्वारा नाराजगी जाहिर करते हुए कमलेश कुमार ने कहा कि नीतीश जी प्रदेश में लगातार लॉकडाउन को बढ़ाकर मरने के लिए प्राइवेट शिक्षकों को छोड़ दिया हैं क्या। लॉकडाउन के दौरान प्राइवेट शिक्षकों हेतु कुछ तो प्लान बनाइए ताकि वे अपने बच्चों का भरण पोषण कर सके। वहीं एक अन्य फेसबुक यूजर ने कहा कि सर मीडियम वर्ग से आए फैमिली क्या करेगी। रेंट, बिल  व ईएमआई को कहां से भुगतान करेगी। कुछ राहत दीजिए।
एक यूजर ने सीएम नीतीश जी के फैसले का विरोध करते हुए लिखा कि प्रदेश में लॉकडाउन को बढ़ा दिया जाएंगें लेकिन स्वास्थ्य व्यवस्था को नहीं सुधारेगें सर, प्रदेश में आगामी एक साल के लिए लॉकडाउन लगा दीजिये। जिससे एक भी कोरोना संक्रमण के मामले नहीं आएगें अच्छा ऑप्षन है इसपर विचार कीजिएगा।
प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नये मामले 4000 दर्ज किए गए है। राज्य में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार कमी देखने को मिल रही है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए राज्य में सबसे पहले 5 मई को सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाया गया था। जिसके बाद दोबारा 15 मई को सरकार द्वारा प्रदेश में लॉकडाउन को बढ़ाया गया था। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -