Petrol Diesel Price: बिहार में महंगा हुआ पेट्रोल – डीजल का दाम, देखें अपने शहर का रेट

 Petrol Diesel Price: बिहार में महंगा हुआ पेट्रोल – डीजल का दाम, देखें अपने शहर का रेट

बिहार में तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों बढ़ोतरी की है। राजधानी पटना, गया, पूर्णिया, अररिया, औरंगाबाद, गोपालगंज समेत अन्य जिलों में पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी हुआ है। वहीं, मुजफ्फरपुर और भागलपुर जैसे कुछ शहरों में तेल की कीमतों में हल्की गिरावट आई है।

आपको बता दें पटना में पेट्रोल 18 पैसे और डीजल 17 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया। गया में पेट्रोल के भाव में 12 पैसे और डीजल में 11 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई। पूर्णिया में पेट्रोल-डीजल की कीमत में 1 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है। इसके अलावा अररिया,अरवल, औरंगाबाद, आरा, दरभंगा, गोपालगंज, जहानाबाद, भभुआ, कटिहार, बिहारशरीफ, सीवान, सीतामढ़ी, हाजीपुर और बेतिया में भी पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं।

भागलपुर में पेट्रोल की कीमत में 80 पैसे और डीजल में 82 पैसे प्रति लीटर की कमी आई। मुजफ्फरपुर में पेट्रोल 4 पैसे और डीजल 5 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया। इसके अलावा बांका, सासाराम, समस्तीपुर और छपरा में भी तेल के दाम घटे हैं। बेगूसराय, मोतिहारी, जमुई, खगड़िया, किशनगंज, लखीसराय, मधेपुरा, मुंगेर, शिवहर और शेखपुरा में पेट्रोल-डीजल के रेट स्थिर हैं।

संबंधित खबर -