पी.के.सिन्हा को इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स (आईसीसी), बिहार के अध्यक्ष के रूप में चुना गया

 पी.के.सिन्हा को इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स (आईसीसी), बिहार के अध्यक्ष के रूप में चुना गया


पटना, श्री पी के सिन्हा को इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स (आईसीसी), बिहार के अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। यह सम्मानित नियुक्ति श्री सिन्हा के असाधारण नेतृत्व कौशल, व्यापक उद्योग ज्ञान और बिहार के आर्थिक विकास के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

व्यवसाय समुदाय के भीतर विभिन्न क्षमताओं में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते हुए, श्री सिन्हा अपनी नई भूमिका में अनुभव का खजाना लेकर आए हैं। अनुकूल कारोबारी माहौल को बढ़ावा देने के प्रति उनका समर्पण आईसीसी, बिहार के लक्ष्यों और उद्देश्यों के साथ सहजता से मेल खाता है।

अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका में, श्री सिन्हा क्षेत्र में व्यापार, वाणिज्य और उद्योग को बढ़ावा देने के अपने मिशन में आईसीसी, बिहार का नेतृत्व करेंगे। उनकी रणनीतिक दृष्टि और सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड निस्संदेह विभिन्न क्षेत्रों में व्यवसायों की वृद्धि और समृद्धि में योगदान देगा।

श्री सिन्हा ने नामांकन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे आईसीसी, बिहार के अध्यक्ष के रूप में नामांकित होने पर सम्मानित महसूस हो रहा है। मैं एक संपन्न आर्थिक परिदृश्य बनाने के लिए क्षेत्र में विविध व्यवसायों के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं, जिससे सभी हितधारकों को लाभ होगा।

संबंधित खबर -