होली इस बार इन कपड़ों में खेलें , दिखें यूनिक

 होली इस बार इन कपड़ों में खेलें , दिखें यूनिक

होली में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे सभी के घरों में तो होली मिलन और पार्टीज का दौर भी शुरू हो चुका है। अगर आप अभी भी यह फैसला नहीं कर पा रहे कि इस बार ट्रेंड के हिसाब से क्या चुनें, तो इस स्टोरी को जरूर पढ़ना चाहिए। क्योंकि आज हम आपको होली के लेटेस्ट और ट्रेंडिन कलेक्शन के कई ऐसे टिप्स के बारें बताएंगे जो आपको औरों से थोड़ा यूनिक बनाएंगा।

सफेद रंग को करें अवाइड

Holi 2019: 10 Essential Skin Care Tips – The Urban Guide

माना कि रंगों के त्यौहार में सभी को सफेद कपड़ों पर होली खेलना अच्छा लगता है। अच्छा लगना भी चाहिए क्योंकि सफेद रंग एक ऐसा रंग है जिसपर सभी रंगों का उभार आपको रंगीन बना देता है। लेकिन इस बार आपको लोगों से थोड़ा अलग दिखना है तो कुछ अलग करना ही पड़ेगा। इसलिए आपको इस बार हल्के रंग वाले ड्रेस का कैरी करना होगा।

Your go-to guide for amazing skin, before AND after Holi - Lifestyle News

आप साड़ी की शौकिन है तो, प्लेन लाइट पिंक, या बेबी पिंक, स्काई कलर, वाटर बेस कलर, ग्रे, ऑफ वाइट, ऑफ यैलो, लाइट पर्पल इत्यादी रंग को कैरी करें। लेकिन आपकी सा़ड़ी हैवी नहीं बल्कि बहुत ही हल्की साड़ी पहनने की कोशिश करें। इस बार साड़ी फैब्रिक में आप सिफॉन, क्रेप सिल्क साड़ी, जॉर्जेट, को वरीयता दें। कॉटन से थोड़ा दूर रहे। क्योंकि कॉटन साड़ी में होली खेलने से आपकी तबीयत खराब हो सकती है। ये थोड़ी देर से ड्राई होता है। 

चूड़ीदार पजामा और चुनरी:

Holi Fashion 2021: Play Holi in these clothes, say goodbye to this color to  look unique - 08/03/2021

चूड़ीदार पजामा और चुनरी आउटफिट्स पहनने का ट्रेंड काफी पॉपुलर हुआ है। तो क्यों न इस बार डार्क कलर के साथ लाइट चूड़ीदार पजामा पेयर करें और लुक को कम्प्लीट करने के लिए इस बार कलरफुल दुपट्टा नहीं बल्कि प्लेन ऑफ कलर कैरी करें। 

लॉन्ग स्कर्ट और टॉप: 

White And Black Jacquard Top With Skirt - CTK38

होली पर हाउस पार्टी की है प्लानिंग, तो यहां भी स्टाइलिश दिखना और ज्यादा जरूरी हो जाता है साथ ही कम्फर्टेबल भी। ऐसे में लॉन्ग स्कर्ट और टॉप का ऑप्शन है परफेक्ट। कलरफुल स्कर्ट के साथ व्हाइट कलर का टॉप करें कैरी। जिसमें आप देर तक चलने वाली पार्टी में न सिर्फ कम्फर्टेबल रहेंगी बल्कि खूबसूरत भी नजर आएंगी।

बसंत के मौसम में फ्लोरल प्रिंट या पैटर्न हर साल ट्रेंड में रहता है। आप इन्हें किसी भी फंक्शन में पहन सकते हैं। 

होली पार्टी में खुद को ऐसे करें तैयार

holi outfits 2019/dresses for holi fastival/Holi special outfit for girls  and women❤️ - YouTube

आप किसी होली पार्टी में जाने की तैयारी कर रही हैं तो कोशिश करें कि आपकी ड्रेस चटख रंगों वाली हो। इस बार आप  अलग-अलग रंगों का चुनें। कोशिश करें  कि कम एक्सेसरीज कैरी करना पड़ा। एक्सेसरीज और कपड़ों की मैचिंग से बेहतर है कि आप एक्सेसरीज से लेकर ब्लाउज और स्कर्ट तक सभी को अलग-अलग रंगों में ट्राई करें।

इन बातों की भी रखें ख्याल

Pre and post Holi skin care tips to beat all your beauty woes this Holi -

होली मिलन के वक्त स्टाइल के साथ साथ त्वचा और बालों का ख्याल रखना भी जरूरी है। इसलिए लाइट मेकअप ही करें। इस दौरान बस चेहरे पर बेस लगाएं क्योंकि रंगों से वैसे भी आपका पूरा मेकअप खराब ही हो जाएगा। थोड़ा अलग दिखने के लिए अगर आपने साड़ी पहनी है तो सिर पर पल्लू रखें या फिर स्कार्फ से इसे ढंकना ना भूलें।आंखों को केमिकल वाले रंगों से बचाने के लिए चश्मा जरूर पहनें। इससे आपकी आखें धूप, रंग और पानी से बची भी रहेंगी और आप स्टाइलिश भी लगेंगे। 

संबंधित खबर -