अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद ED के एक्शन पर PM मोदी का पहला रिएक्शन

 अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद ED के एक्शन पर PM मोदी का पहला रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा में रोड शो के दौरान मीडिया से खास बातचीत की I इस दौरान पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के इर्द-गिर्द घूम रहे तमाम मसलों पर खुलकर टिप्पणी की I पीएम मोदी ने हाल ही में विपक्षी दलों के नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों के एक्शन पर भी बातचीत की I उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जमानत पर बाहर आने के बाद इसपर पहला रिएक्शन भी दिया I

पीएम मोदी से जब सवाल किया गया कि विपक्ष के मुख्यमंत्री जेल जाते हैं और फिर उन्हें बेल मिल जाती है I वो आरोप लगाते हैं कि प्रधानमंत्री विपक्ष को शांत रखने और पीछे रखने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे हैं । इसपर पीएम मोदी ने ED का ही जिक्र करते हुए कहा कि इस देश में सिर्फ ED के मामलों की बात करें तो कुल मामलों में से तीन फीसदी ही राजनेता हैं और 97 प्रतिशत ब्यूरोक्रेट, ड्रग माफिया, लैंड माफिया और सैंड माफिया के खिलाफ हैं । सिर्फ तीन फीसदी मामले ही राजनेताओं के हैं ।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद थे और सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को ही वो बाहर आए हैं। ED के एक्शन पर बातचीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, ‘अब नोटों के जो ढेर निकल रहे हैं वो सीधा साधा सबूत हैं और वो राजनेताओं के यहां से ही निकल रहे हैं ।’ प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नोटों के इतने ढेर निकल रहे हैं कि नोट गिनने वाली मशीन भी हांपने लगती हैं । पीएम मोदी ने एबीपी न्यूज से में बताया कि हिंदुस्तान के लोगों का सवा लाख करोड़ रुपया जब्त हुआ है, अगर ये लोग निर्दोश हैं तो ये पैसा कहां से आ रहा है ।

संबंधित खबर -