दूसरे चरण के वोटिंग के दिन बिहार आयेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

 दूसरे चरण के वोटिंग के दिन बिहार आयेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

देश में लोकसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान हो चुका है। अब दूसरे चरण का मतदान होना है। इसके पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5वीं बिहार आ रहे है । इस बार अररिया जिले के फारबिसगंज आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल को फारबिसगंज के हवाई अड्डा के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें, इसी दिन दूसरे चरण में मतदान होगा। इधर फारबिसगंज के हवाई मैदान में होने वाले चुनावी सभा की बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी गई है। भाजपा के नेता सहित प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी प्रधानमंत्री की चुनावी सभा को तैयारी में जुट गए हैं। मैदान के पास ही स्थित सरकारी स्कूल का रंग रोगन और अन्य कार्य युद्धस्तर पर किए जा रहे हैं।

पूर्णिया रेंज के डीआईजी विकास कुमार ने अररिया एसपी अमित रंजन, एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा सहित पुलिस अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। मंच, हेलीपैड, डी एरिया, आवाजाही के रास्ते, बैरिकेडिंग को लेकर निरीक्षण किया। बीजेपी जिलाध्यक्ष आदित्य नारायण झा, फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी सहित अन्य भाजपाई नेताओं ने भी हवाई फील्ड मैदान का जायजा लिया।

वही प्रधानमंत्री के 26 अप्रैल को होने वाले कार्यक्रम की विधिवत सूचना भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दी। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर लाखों की संख्या में भीड़ जुटने का दावा किया। वहीं सीएए को लेकर विपक्षी पार्टी द्वारा भ्रम फैलाने की बात करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सीएए नागरिकता लेने वाला नहीं, बल्कि नागरिकता देने वाला कानून है। उन्होंने पूरी पार्टी के एकजुटता का भी दावा किया।

संबंधित खबर -