पाक आतंकी के तार बिहार से जुड़ने के बाद पुलिस सतर्क, पुलिस मुख्यालय ने ATS को दिया दिल्ली पुलिस के संपर्क में रहने का निर्देश

 पाक आतंकी के तार बिहार से जुड़ने के बाद पुलिस सतर्क, पुलिस मुख्यालय ने ATS को दिया दिल्ली पुलिस के संपर्क में रहने का निर्देश

पाक आतंकी मो. अशरफ के तार बिहार से जुड़ने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। बिहार पुलिस ने जांच में दिल्ली पुलिस को हरसंभव मदद करने के लिए कदम उठाया है। पुलिस मुख्यालय ने जांच में मदद के लिए ATS को दिल्ली पुलिस से संपर्क में रहने का निर्देश दिया है। बताया जाता है कि एटीएस के अधिकारी दिल्ली पुलिस से बात कर रहे हैं।दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को लक्ष्मी नगर इलाके से पाकिस्तानी आतंकी मो. अशरफ उर्फ अली अहमद नूरी को गिरफ्तार किया था।

जानकारी के मुताबिक़, आतंकी अली अहमद नूरी की निशानदेही पर एके 47, हैंड ग्रेनेड, पिस्टल और गोलियां भी बरामद हुई है। आतंकी के पास से पासपोर्ट समेत अन्य दस्तावेज मिले हैं। बताया जा रहा है कि पहचान से संबंधित एक दस्तावेज बिहार के किशनगंज का है। जांच एजेंसियां यह पता लगाने में जुटी हैं कि दस्तावेज सही है या फिर फर्जी तरीके से बनाए गए हैं। एडीजी मुख्यालय जेएस गंगवार ने कहा कि आतंकी की गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस द्वारा की गई है।

आपको बता दें आतंकी के पास से क्या कुछ मिले हैं और उसका देश के अन्य जगहों से क्या ताल्लुक है इसकी जांच भी दिल्ली पुलिस ही कर रही है। बिहार पुलिस दिल्ली पुलिस को जांच में हरसंभव मदद मुहैया कराएगी। बिहार एटीएस को दिल्ली पुलिस से संपर्क में रहने के निर्देश दिए गए हैं। एटीएस के अफसर संपर्क में हैं। दिल्ली पुलिस को जो भी जांच में सहयोग की जरूरत होगी तो दी जाएगी।

संबंधित खबर -