भागलपुर में नाबालिग लड़की से शादी करने पहुंचे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 भागलपुर में नाबालिग लड़की से शादी करने पहुंचे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर में नाबालिग लड़की की शादी रुकवाते हुए दुल्हा बने यूपी के युवक को पकड़कर जेल भेज दिया। घटना जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

पुलिस ने शनिवार देर रात महादलित परिवार की 12वर्षीया नाबालिग लड़की की शादी रुकवा दी और उत्तरप्रदेश (यूपी) से शादी करने पहुंचे युवक को जेल भेज दिया। दूल्हे सहित अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि एक नाबालिग लड़की की शादी करायी जा रही है। इसके बाद गोराडीह थानाप्रभारी आशुतोष कुमार और सीओ नवीन भूषण मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करते हुए तत्काल शादी रुकवायी और यूपी के हाथरस से पहुंचे दूल्हा शिलेन्द्र कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं लड़की की सोमवार को मेडिकल जांच करायी जाएगी।
शादीशुदा था लड़का,दो बच्चों का बाप निकला
जानकारी के अनुसार लड़की का परिवार बहुत गरीब है, जिसका फायदा उठाकर उत्तरप्रदेश के हाथरस के शिलेन्द्र यादव शादी करने पहुंचा था। गांव में चर्चा है कि लड़की के परिजनों को पैसों का भी लालच दिया गया था। उसकी सूचना किसी ग्रामीण ने पुलिस को दी। जिस समय पुलिस गांव पहुंची, उस वक्त शिव मंदिर में दोनों की शादी कराने की प्रक्रिया चल रही थी।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि लड़का पहले से शादीशुदा है, जिसे दो बच्चे भी हैं। वहीं मामले में स्थानीय लोगों की शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि दुल्हे के अतिरिक्त अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं लड़के को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


PLEASE DO LIKE, COMMENT AND SHARE

STAY TUNED FOR REGULAR NEWS UPDATES

DO VISIT OUR SOCIAL MEDIA HANDLES
FACEBOOK-
https://www.facebook.com/112168940549956/posts/1651984136
INSTAGRAM-
https://www.instagram.com/p/CGRZXkMhMlx/?igshid=1u7b09t0h58n

संबंधित खबर -