आरा में पुलिस ने एक चाय दुकान से हथियार के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

 आरा में पुलिस ने एक चाय दुकान से हथियार के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

बिहार के आरा जिले के टाउन थाना क्षेत्र के डीटी रोड गोला मोहल्ला स्थित चाय दुकान से बीते मंगलवार को पुलिस ने तीन युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों युवक हथियार लेकर चाय पीने आए थे। पुलिस ने उनके पास से एक लोडेड पिस्टल और दो गोलियों के साथ तीन स्मार्ट फोन भी बरामद किये हैं।

सेल sale

बता दें कि पुलिस ने गिरफ्तार तीनों युवक की पहचान कर ली हैं। तीनों युवकों में नगर थाना क्षेत्र के नाला मोड़ सिद्धनाथ नगर के रहने वाले विशाल सिंह, निखिल कुमार सिंह और एमपी बाग निवासी चंदन कुमार शामिल हैं। नगर थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत ने बताया कि ये तीनों युवक मंगलवार की शाम डीटी रोड गोला मोहल्ला मोड़ के समीप चाय दुकान पर हथियार लेकर चाय पीने आने की जानकारी मिली थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, ASI अशोक शर्मा के नेतृत्व में गश्ती दल को भेजा गया। पुलिस दल मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों को पकड़ लिया। फिर बारी-बारी से तीनों की तलाशी ली। इस दौरान निखिल कुमार सिंह के पास से 7.65 एमएम का गोली लोड एक पिस्टल बरामद हुई।

वहीं विशाल सिंह और चंदन कुमार की पॉकेट से भी एक-एक गोली मिली है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

संबंधित खबर -