बाइक चोरी मामले में छापेमारी करने गए पुलिस टीम पर हमला, थानाअध्यक्ष की मौत

 बाइक चोरी मामले में छापेमारी करने गए पुलिस टीम पर हमला, थानाअध्यक्ष की मौत

किशनगंज सीमा से सटे बंगाल में ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पंतापाड़ा में पुलिस टीम बाइक चोरी मामले को लेकर छापेमारी करने पहुंची थी। इस दौरान छापेमारी करने आए पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। इस घटना में इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गत् बीते दिन शनिवार को सुबह करीब तीन बजे यह घटना घटित हुई है। शव को इस्लामपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने हेतु लाया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर आईजी सुरेश कुमार चैधरी, एसपी किशनगंज कुमार आशीष , इस्लामपुर एसपी सचिन मक्कड़ औरन अन्य अधिकारी इस्लामपुर हाॅस्पिटल पहुंचे। मृतक थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार पूर्णिया जिले के जानकीनगर के रहने वाले है।

Bihar police went to apprehend the culprit in Bengal, mob surrounded SHO  and beaten to death


बाइक चोरी की घटना सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई थी। चोरी की शिकायत मिलने पर पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ढेकसारा गांव पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक चोरी के आरोपी बंगाल के पांतापाड़ा का निवासी है। छापेमारी करने गई पुलिस को लोगों ने घेर लिया इसी बीच वहां पर आस पास के लोग भी इक्ट्टा हो गये और ईट व पत्थर के द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार जख्मी होकर गिर गये। कुछ देर के बाद थानाध्यक्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।


हमले के दौरान अन्य पुलिस कर्मी घटना स्थल से किसी तरह जान बचाकर भागें। आईजी ने कहा कि सदर पुलिस की टीम बाइक चोरी के मामले में पंतापाड़ा गयी थी जहंा पर वे मांब लिंचिंग के शिकार हो गये। बंगाल पुलिस के सहयोग से आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -