मेरठ में मास्क को लेकर पुलिस की सख्ती, उतरवाई शर्ट और बनियान का मास्क बनवाया

 मेरठ में मास्क को लेकर पुलिस की सख्ती, उतरवाई शर्ट और बनियान का मास्क बनवाया


देश में कोरोना की दूसरी लहर गहराने के बीच मेरठ पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन के तहत मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर काफी सख्ती बढ़ा दी है। चैक-चैराहों पर पुलिस टीम लोगों की मास्क चेकिंग कर रही है और बिना मास्क के दिखे जाने पर पुलिस चालान काट रही है। मास्क चेंकिंग के दरम्यान् एक अजीबोगरीब दृश्य कमिश्नरी चैराहे पर मिलने की खबर है।


पुलिस इंस्पेक्टर को कमिश्नरी चैराहे पर दो लड़के बिना मास्क लगाये ऑटो पर दिखे। ऑटो में एक अन्य महिला सवारी अपने दुपट्टे से चेहरे को ढंक कर बैठी थी। ऑटो में बिना मास्क पहने बैठे दोनों लड़कों से इंस्पेक्टर ने मास्क के बारे में पूछा तो उनमें से एक लड़का बिना देरी के अपने अंगौछे से चेहरे को मास्क की तरह ढँक कर कहा कि कोरोना के गाइडलाइन को वह पालन करेगा।


इसी बीच दूसरा लड़का इंस्पेक्टर को अपने तरफ देखकर घबड़ा गया और अपने शर्ट का बटन खोलने लगा। ऑटो में बैठी महिला सवारी ने उस लड़के को ऐसा करने पर मास्क न पहनने के कारण उलाहना दी। इसी बीच लड़के के साथी ने बोला कि बनियान को मास्क बना लो। तब उसने बनियान को ही बिना कोई देर लगाए अपने चेहरे को मास्क की तरह बांध लिया। इसके पश्चात् दोनों लड़कों को इंस्पेक्टर ने हिदायत देकर वहां से निकल गये।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -