गया में सांसद एवं विधायक का पोस्टर चिपकाया गया, ढूंढकर लाने वाले को 5000 इनाम

 गया में सांसद एवं विधायक का पोस्टर चिपकाया गया, ढूंढकर लाने वाले को 5000 इनाम

गया के पुलिस लाइन क्षेत्र के अंतर्गत लापता होने का पोस्टर सांसद विजय मांझी एवं नगर विधायक प्रेम कुमार गुप्ता का चिपकाया गया है। ऐसे पोस्टर इस क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा स्थानों पर चिपकाया गया है।
चिपकाये गये पोस्टर में लिखा हुआ है कि सांसद और विधायक कोरोना के संकट काल में सहायता करने के बजाय लापता है। जो व्यक्ति इन दोनों को ढूंढकर लाएगा उसे इनाम स्वरूप पांच हजार रूपये दिये जाएंगे। इस क्षेत्र में सांसद व विधायक के पोस्टर किसके द्वारा लगाया गया है इसका पता अभी नहीं चला है।
पोस्टर उस इलाके में कई स्थानों पर चिपकाये जाने से वहां से गुजर रहे लोगों की नजर पोस्टर पर जाती है, तो पोस्टर देखकर लोग हैरान रह जाते है। स्थानीय लोगों का कहना है कि विधायक प्रेम कुमार एक बार भी यहां पर किसी की समस्या सुनने के लिए नहीं आए है और गया के सांसद विजय मांझी भी कहीं इलाके में नजर नही आ रहे है। जनता की परेशानी से इन दोनों नेताओं का कोई वास्ता नहीं है।
गया के पुलिस लाइन इलाके में रहने वाले लोगों ने कहा कि सुबह में देखा कि सांसद विजय मांझी और विधायक प्रेम कुमार गुप्ता के लापता होने का पोस्टर किसी ने चिपका दिया है। पोस्टर में इन दोनों के बारे में बताने वाले को इनाम देने की बात भी लिखी गई है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों कोरोना संकट काल में भी हमलोगों की परेषानी को नहीं समझते है। विधायक प्रेम कुमार गुप्ता प्रेस रिलीज घर बैठे-बैठे जारी करते है। कोरोना लॉकडाउन में आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -