जन अधिकार पार्टी सीएम का चेहरा घोषित कर चुनाव लड़ेगी : पप्पू यादव

 जन अधिकार पार्टी सीएम का चेहरा घोषित कर चुनाव लड़ेगी : पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि हमारी पार्टी मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर विधानसभा चुनाव मैदान में उतरेगी। मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार 15 से 20 सितंबर के बीच की जाएगी। पार्टी कार्यालय में सोमवार को पप्पू यादव प्रेस से बात कर रहे थे।
पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार उनकी पार्टी की ओर से अत्यंत पिछड़ा या दलित वर्ग से होगा जबकि अल्पसंख्यक वर्ग से उपमुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार होगा। उन्होंने घोषणा कि उपचुनाव वे वाल्मीकिनगर से लड़ेगें। जाप पार्टी के द्वारा केंद्रीय और राज्यस्तरीय संसदीय बोर्ड का गठन कर दिया गया है। अजय कुमार बुलगानीन केंद्रीय सदस्य बोर्ड के अध्यक्ष होगें जबकि राज्य संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष प्रो. अभय कुमार को बनाया गया है। उन्होंने पांच अलग प्रकार की कमेटियां बनाई है जो समान विचारधारा वाली पार्टी से समन्वय स्थापित करेगी।
पप्पू यादव ने इस दौरान प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि नीतीष कुमार मस्त है और बिहार के गरीब बाहर जा रहे है। प्रधानमंत्री जनता के दिल की बात नहीं सुनते और मन की बात करते है। संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -