राहुल गांधी सरकार पर बरसेः मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे सिस्टम का सच दिखाते चलो

 राहुल गांधी सरकार पर बरसेः मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे सिस्टम का सच दिखाते चलो

देश में कोविड संक्रमण की वृद्धि से उपजे हालत के मद्देनजर पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को मोदी सरकार के विरोध में मोर्चा खोलते हुए ट्विटर पर इसे अंधा सिस्टम कहा है।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि आम जन एक दूसरे की सहायता करते हुए दिखाते है कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की आवश्यकता नहीं है, मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे सिस्टम का सच दिखाते चलो।
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इससे पूर्व में भी कोरोना वैष्विक महामारी से उत्पन्न हुए हालातों को लेकर केंद्र सरकार का घेराव करते आ रहे है। राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सिन सभी देशवासियों को मुफ्त देने की वकालत की थी। उन्होनें सेंट्रल विस्तार परियोजना के काम ऐसी परिस्थिति में जारी रहने पर सवाल खड़े किए थे।
कोविड वायरस का संक्रमण बीते कुछ हफ्तों से लगातार बढ़ रहा है। देष में कोविड वायरस का संक्रमण लगातार सातवें दिन तीन लाख से अधिक नये मामले दर्ज हुए है।
बुधवार को जारी केंंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा आंकड़ों के मुताबिक कोरोना संक्रमितों के 3,60,960 नये मामले दर्ज किए गए है। जो अब तक एक दिन में दर्ज हुए नये केसों में सबसे बड़ा आंकड़ा है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -