बिहार के कई जेलों में छापेमारी, कैदियों के बीच मचा हड़कंप

 बिहार के कई जेलों  में छापेमारी, कैदियों के बीच मचा हड़कंप

बिहार के कई जेलों में आज बुधवार को अहले सुवह से छापेमारी हो रही है। तलाशी अभियान में जिलों के DM SP या DSP SDM खुद मौजूद रहे। हालांकि इस दौरान किसी बड़ी बरामदगी की सूचना अभीतक नहीं मिली है। छपरा कारावास में मोबाइल मिला है।दरभंगा मंडल कारा में डीएम और एसएसपी के संयुक्त नेतृत्व में छापेमारी की गयी। हालांकि इस दौरान कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। छापेमारी में बड़ी संख्या में शामिल पुलिस के जवानों ने जेल के एक-एक वार्ड की सघन तलाशी ली। इस दौरान मंडल कारा में कैदियों के बीच हड़कंप मचा रहा।

आपको बता दें छापेमारी के बाद मीडिया से बात करते हुए DM राजीव रौशन ने कहा कि जेल के सभी सेल में सुरक्षा जांच की गयी है। इस दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। हिदायत दी गयी है कि जेल में नियमित छापेमारी की जाए और कैदियों की गतिविधियों पर नजर रखी जाए। डीएम ने कहा कि यह रूटीन जांच तो है ही, साथ ही पर्व-त्योहार को देखते हुए भी यह कार्रवाई की गयी है।

इसके अलावा हाजीपुर मंडलकारा हाजीपुर मंडलकारा में छापेमारी हुई। सुबह 5 बजे से 07 बजे तक हर वार्ड की गहन तलाशी ली गई। प्रशासन की टीम जैसे ही जेल परिसर में दाखिल हुई कि हड़कंप मच गया। बाहर तैनात सुरक्षाकर्मी आपाधापी में दिखे। हालांकि छापेमारी में कोई आपत्तिजनक सामान मिलने की सूचना नहीं है। एसडीओ, डीएसपी कई थानों के थानाध्यक्षों के साथ कई प्रखंडों के बीडीओ- सीओ भी छापेमारी में शामिल थे।

संबंधित खबर -