रांची रिम्स में लालू प्रसाद का सजता है चुनावी दरबार

 रांची रिम्स में लालू प्रसाद का सजता है चुनावी दरबार

बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव झारखंड की राजधानी रांची से कमांड कर रहे है। सोमवार को पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं की भीड़ रिम्स निदेषक आवास में देखने को मिली। शेरघाटी विधानसभा सीट के लिए बॉलीबुड अभिनेता अली खान भी सोमवार को देखे गए। पूछने पर उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य का हाल जानने आया हूँ। हालांकि चुनाव के संबंध में कहा कि लालू प्रसाद जी का आर्षीवाद रहा तो चुनाव लडूंगा। लालू प्रसाद से तीन घंटे के इंतजार के बाद मुलाकत हुई है। बिहार की दर्जनों गांडयों के अलावा ओडिषा, महाराष्ट्र और राजस्थान की भी गाड़ियां सोमवार को निदेषक आवास के सामने नजर आई। बिहार राजद के प्रदेष महासचिव एवं मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रभावती देवी समेत दर्जन से अधिक लोग बायोडाटा लेकर पहुंचे थे।
जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ाने वाली खबर मिलने की जानकारी होने पर सदर डिएसपी ने निदेष के आवास का निरीक्षण किया एवं तैनात पुलिसकर्मियों को उचित दिषा-निर्देष दिया। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से देर षाम दो लोगों ने मुलाकात की। उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पांच दिन पहले मिलने आए थे, उन्हें कोविड जांच कराने के बाद मिलने की अनुमति दी थी। इधर अलग-अलग लोगों से राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव मुलाकता कर रहे है जिससे कोरोना संक्रमण का भी खतरा बना हुआ है।
रांची स्थित राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेषक के बंगले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद का षिफ्ट किए जाने के खिलाफ झारखंड हाई कोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गयी है। संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -