रंजीत रंजन की सीएम नीतीश को धमकी, मेरे पति कोरोना पॉजिटिव हुए तो अच्छा नहीं होगा

 रंजीत रंजन की सीएम नीतीश को धमकी, मेरे पति कोरोना पॉजिटिव हुए तो अच्छा नहीं होगा

जाप (जन अधिकार पार्टी) के सुप्रीमो पप्पु यादव को पुलिस प्रशासन ने हत्या व अपहरण के 32 साल पुराने मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इस मामले में सरकार के अपने ही सहयोगी पार्टी पप्पू यादव का समर्थन करते नजर आ रहे है। जाप सुप्रीमों पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन ने भी सीएम नीतीश को धमकी देते हुए कही है कि यदि मेरे पति कोरोना पॉजिटिव हुए तो अच्छा नहीं होगा।
पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन ने ट्वीट कर कहा कि सीएम नीतीश जी पप्पू जी कोरोना निगेटिव है, अगर वे पॉजिटिव हुए तो आपको इस साजिश में शामिल चार लोगों एवं एंबुलेंस चोरों को सीएम आवास से निकाल बीच चौराहे पर नहीं खड़ा किया तो मेरा नाम रंजीत रंजन नहीं।
पूर्व सांसद पप्पू यादव ने वीरपुर जेल जाने से पहले एसीजीएम से न्यायालय में न्याय की अपील की थी। उन्होनें कहा था कि मेरी तबीयत ठीक नहीं नहीं है। मेरा सीरियस ईलाज एक महीने ही किया गया है। मैं अभी कहीं जाने के लायक नहीं हूं। मुझे मेडिकल कॉलेज या सदर हॉस्पिटल में एडमिट किया जाए। मुझे कहीं और जगह नहीं भेजा जाए, जीवन अभी बचाने का समय है।
पप्पु यादव द्वारा न्याय की गुहार लगाने के बाद भी उन्हें वीरपुर कारागार देर रात साढ़े बारह बजे करीब भेज दिया गया। कोरोना प्रोटोकॉल के नियम के उल्लंघन के मामले में मंगलवार को जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद 32 साल पुराने अपहरण व हत्या के मामले में पप्पु यादव की गिरफ्तारी की गई। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -