मंत्री बनने के बाद आज पहली बार पटना पहुंचे RCP सिंह, गर्मी अधिक होने के कारण बिगड़ी तबियत

 मंत्री बनने के बाद आज पहली बार पटना पहुंचे RCP सिंह, गर्मी अधिक होने के कारण बिगड़ी तबियत

आरसीपी सिंह मंत्री बनने के बाद आज सोमवार को पहली बार पटना पहुंचे। एयरपोर्ट के बाहर आरसीपी सिंह का जेडीयू कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उसके बाद JDU दफ्तर पहुंचते ही अचानक आरसीपी सिंह की तबियत खराब हो गई। तबियत खराब होने की सूचना मिलते ही मौके पर दफ्तर में डॉक्टरों की टीम पहुंची।

सेल sale

डॉक्टरों ने आरसीपी सिंह का ईसीजी और बीपी की जांच की गई है। उन्होंने बताया कि गर्मी अधिक होने के कारण आरसीपी सिंह की तबियत बिगड़ गई। इस दौरान जेडीयू ऑफिर में बड़ी संख्या में नेता, सांसद, विधायक और कार्यकर्ता मौजूद थे। आरसीपी सिंह अगले तीन दिनों में पटना के अलावा नालंदा व शेखपुरा के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट के बाहर मीडिया के साथ बातचीत में आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी में एक ही नेता हैं नीतीश कुमार। बाक़ी सब लोग उन्हें मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि जितने कार्यकर्ता हैं, उनकी यही इच्छा है कि केंद्र में भी मज़बूत सरकार रहे। प्रदेश में भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास हो।इसलिए कार्यकर्ता उत्साहित दिखाई देंरहे हैं। उसके साथ ही आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि जेडीयू में कहीं कोई गुटबाज़ी नहीं है।

संबंधित खबर -