दमदार फीचर्स के साथ आया रियल मी का 5G फोन

 दमदार फीचर्स के साथ आया रियल मी का 5G फोन

भारत में स्मार्टफोन के बढ़ते बाजार के बीच रियल मी ने 5G स्मार्टफोन को आज लॉन्च कर दिया है। इस फोन को बृहस्पतिवार को दोपहर 12:30 बजे लांच कर दिया गया। रियल मी के फोन को अब आप फ्लिपकार्ट और कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं। हालांकि फ्लिपकार्ट पर इसके आउट ऑफ स्टॉक होने की भी संभावना बनी रहती है।

लुक की बात करें तो रियल मी 5जी फोन में दमदार 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 5000 एमएच की बैटरी दी गई है। बता दें कि कल कंपनी ने इस फोन की थाईलैंड में लॉन्चिंग कर दी है। कीमत की बात करें तो इस नए रियल मी फोन के 8GB रैम वाले फोन की कीमत लगभग ₹24,000 के आसपास हो सकती है। 8GB रैम के साथ इसमें 128GB का स्टोरेज भी दिया गया है। फोन को दो रंगों में उतारा गया है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में डबल नैनो सिम है। रियल मी 8 के इस 5Gफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह 5G फोन ऑक्टा कोर मीडिया ट्रैक डायमेंशन 700 एसओसी प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा गया है। फोन के स्टोरेज को मेमोरी स्लॉट का उपयोग करके एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। एंड्राइड इलेवन के साथ-साथ रियल मी UI 2.0 के साथ ही काम करता है।

इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेटअप में 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस भी दिया गया है। रियल कैमरा फिल्टर लो लाइट फोटोग्राफी और सुपर नाइटस्कैप मोड के साथ इस फोन को और जबरदस्त बना देता है। सेल्फीनऔर वीडियो कॉल के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

संबंधित खबर -