बिहार में कोरोना को लेकर CM नीतीश कुमार ने कहा, हम काम पर विश्वास करते हैं न कि प्रचार पर

 बिहार में कोरोना को लेकर CM नीतीश कुमार ने कहा, हम काम पर विश्वास करते हैं न कि प्रचार पर

बिहार में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर CM नीतीश कुमार ने बीते दिन मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के खतरों से निपटने के लिए पूरी तैयारी कर ली गई हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों की नियुक्ति से लेकर आवश्यक उपकरण व दवा की उपलब्धता, आधारभूत संरचनाओं का निर्माण आदि कार्य युद्धस्तर पर किये गये हैं।

सेल sale

इसके साथ उन्होंने कहा कि बचे हुए कार्य भी शीघ्र पूरे कर लिये जाएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम काम पर विश्वास करते हैं न कि प्रचार पर। नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में टीकाकरण के साथ-साथ कोरोना जांच बड़े पैमाने पर किए जा रहे हैं।मैंने रोज 2 लाख से अधिक लोगों के कोरोना जांच का निर्देश दिया है।ताकि कहीं एक कोई संक्रमित हों जाएं उसकी जानकारी हो और संक्रमण का फैलाव न हो।

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को अधिवेशन भवन में स्वास्थ्य विभाग की 2705 करोड़ की लागत से 989 योजनाओं का शिलान्यास, उद्घाटन और लोकार्पण करने के बाद अपना संबोधन दे रहे थे। उन्होंने कहा कि हम लोग शुरुआत से ही कोरोना से मृत्यु पर 4 लाख रूपये परिजनों को मुआवजा दे रहे हैं। पर, जो राज्य 50 हजार दे रहा है, वह इसका प्रचार-प्रसार कर रहा है।

संबंधित खबर -