खूबसूरती की मिसाल,रेखा, आज मना रही हैं अपना 66वां जन्मदिन,फैन्स दे रहे हैं सोशल मीडिया पर बधाई

 खूबसूरती की मिसाल,रेखा, आज मना रही हैं अपना 66वां जन्मदिन,फैन्स दे रहे हैं सोशल मीडिया पर बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा 66 साल की हो गईं हैं। और उनके फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं| बता दें कि रेखा का जन्म 10 अक्टूबर, 1954 को चेन्नई में हुआ था। रेखा का पूरा नाम ‘भानुरेखा गणेशन’ है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली रेखा कई सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई। इतना ही नहीं उनके पास लंबे समय से किसी भी फिल्म का ऑफर भी नहीं है। बावजूद इसके वे करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन है। उनके पास अच्छा खासा कार कलेक्शन है। बात उनकी लाइफ स्टाइल की करें तो वे रॉयल स्टाइल में जीना पसंद करती हैं।

रेखा अक्सर इवेंट में मंहगी ज्वैलरी और भारी भरकम साड़ी में नजर आती है। उनके पास अच्छा खासा ज्वैलरी और साड़ियों का कलेक्शन है। इंटरनेट में मौजूद आकड़ों के मुताबिक वे करीब 30 करोड़ से भी ज्यादा की प्रॉपर्टी की मालकिन है।रेखा के पास बीएमडब्ल्यू, होंडा सिटी, ऑडी ए 3 से लेकर एक्सयूवी जैसी कई मंहगी लग्जरी गाड़ियां है।रेखा का बांद्रा में आलीशान बंगला है इसके अलावा भी उनके पास कई बंगले है।

रेखा चाहे फिल्मों से दूर है लेकिन आज भी उनकी इनकम में कोई कमी नहीं है। वे विज्ञापनों के अलावा कई एंड्रोसमेंट्स के जरिए कमाई कर रही है।रेखा काफी टाइट सिक्योरिटी में रहती है। खबरों की मानें तो उनके घर के दरवाजों पर कोई आम लॉक नहीं है बल्कि हाईटेक लॉक है कि जो मशीनों से ही खुले है, जिसे हर कोई उसे नहीं खोल सकता।इसके अलावा, उनके घर के अंदर और बाहर कई बॉडीगार्ड्स तैनात रहते है, जो आने जाने वाले मेहमानों से लेकर उनके घर के सामने गुजरने वाले लोगों पर भी नजर रखते है।

बता दें कि रेखा ने तेलुगु फिल्म ‘रेंगुला रत्नम’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। रेखा आज भी अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं और शादीशुदा महिलाओं की तरह लाइफ जीती हैं। हालांकि, इसके पीछे का राज अब भी बरकरार है।

संबंधित खबर -