NCB की 12,000 पेजों की चार्जशीट को रिया के वकील ने बताया ‘फुस्सी बम’

 NCB की 12,000 पेजों की चार्जशीट को रिया के वकील ने बताया ‘फुस्सी बम’

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से दाखिल की गई 12000 पेज की चार्जशीट को रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने ‘फुस्सी बम’ बताया है। बता दें कि एनसीबी की ओर से दाखिल की गई चार्जशीट में जिन 33 लोगों का नाम शामिल है उसमें रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि एनसीबी ने इस केस में रिया चक्रवर्ती को फंसाने के लिए तरह की कोशिश की है। 33 आरोपियों के पास से जितना नारकोटिक्स बरामद हुआ है उससे तो कई ज्यादा मुंबई पुलिस या नारकोटिक्स सेल एक रेड में बरामद कर लेते हैं। चार्जशीट बेकार है जो एनडीपीएस अधिनियम सेक के तहत दर्ज किए गए अनुचित सबूत और बयानों की नींव पर खड़ी है और जो सुप्रीम कोर्ट के तूफान सिंह के जजमेंट के बाद भी बेवजह है। रिया चक्रवर्ती के चार्ज के बिना इस केस का कोई सार नहीं है। 

मानशिंदे ने आगे कहा कि पूरी एनसीबी बॉलीवुड के ड्रग एंगल का खुलासा करने में लगा हुआ है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि किसी भी ज्ञात चेहरे के खिलाफ शायद ही कोई सामग्री है, जिन्हें जांच के दौरान परेड किया गया था और आश्चर्य हुआ कि क्या आरोप झूठे थे, या केवल भगवान ही सच्चाई जानते हैं। रिया के वकील के कहा बेल के दौरान हाई कोर्ट ने भी रिया के खिलाफ कोई प्रथम सामग्री नहीं मिली है।

बता दें कि एनसीबी ने शुक्रवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में 12000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है। साथ ही 200 लोगों को गवाह बनाया गया है। हार्ड कॉपी में यह चार्जशीट 12000 पन्नों की है, वहीं डिजिटल फॉर्मेट में यह 50000 पेज की है।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसकी जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों केंद्रीय एजेंसियां कर रही हैं। एनसीबी ने उन सभी पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद और आपूर्ति करने का आरोप लगाया गया है। अपनी 6 महीने की जांच में एजेंसी ने महाराष्ट्र में कई ठिकानों पर छापेमारी की और शहर में और बॉलीवुड के भीतर चल रहे ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश किया था।

संबंधित खबर -