राजद विधायक डॅा मुकेश रोशन बीपी मशीन लेकर विधानसभा पहुंचे, कहा – सीएम नीतीश कुमार की बीपी जांच करेंगे

 राजद विधायक डॅा मुकेश  रोशन बीपी मशीन लेकर विधानसभा पहुंचे, कहा – सीएम नीतीश कुमार  की बीपी  जांच करेंगे

बिहार विधानमंडल में बजट सत्र आरंभ के दिन से ही गहमागहमी सत्ता पक्ष और विपक्ष में देखी जा रही है। विरोध प्रदर्शन के लिए अलग अलग तरीके अपनाये जा रहे है। इस क्रम में बीपी मशीन लेकर मंगलवार को राजद विधायक डाॅ मुकेश रोशन विधानसभा पहुंचे। इस बारे में पूछने पर कहा कि बीपी मशीन से सीएम नीतीश कुमार का ब्लड प्रेशर की जांच करेंगे ।


दरअसल सीएम नीतीश कुमार सोमवार को राजद विधायक सुबोध कुमार राय पर सदन में नियमों के उल्लंघन पर आगबबूला हुए थे। सोशल मीडिया पर सीएम के गुस्से वाला वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस मामले को लेकर प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्वी यादव भी सीएम नीतीश कुमार का गुस्से वाला वीडियो शेयर कटाक्ष किया है।
बीपी मशीन लेकर विधानसभा पहुंचे राजद विधायक डाॅ मुकेश रोशन ने कहा कि काफी गुस्से में बिहार के मुखिया नजर आ रहे है। इसलिए बीपी जांचने वाली मशीन उनके गुस्से को देखते हुए लेकर पहुंचे है। उन्होंने आगे बताया कि ब्लड प्रेशर बढ़ने की वजह से सीएम नीतीश कुमार का गुस्सा मालूम पड़ता है। ऐसे में हम एक डाॅक्टर के नाते मुख्यमंत्री जी की बीपी की जांच हो सके इसके आज बीपी और आला लेकर विधानसभा पहुंचे है।
राजद विधायक डाॅ मुकेश रोशन ने आगे कहा कि तबीयत आजकल चाचा जी की ठीक नहीं रहती है। विधानसभा में 43 सीटें चाचा को क्या मिली कि उनका बीपी ही बढ़ा रहता है। वे हमारे गार्जियन है इसलिए बीपी जांच वे आज करेंगे।

सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को डांटने के अंदाज में राजद एमएलसी सुबोध कुमार को समझाया था। इसके बाद सीएम पर उम्र हावी और बीपी बढ़ने की बात विपक्ष के नेताओं द्वारा कही जा रही है।

संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -