RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास पर बोला हमला, भक्तचरण दास को बताया भकचोनहर दास

 RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास पर बोला हमला, भक्तचरण दास को बताया भकचोनहर दास

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय के बाद पटना आ रहे हैं। दिल्ली से पटना के लिए निकलने से पहले लालू ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास पर हमला बोला है। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि भक्त चरण दास भकचोनहर दास है। कुशेश्वरस्थान सीट कांग्रेस को हारने और जमानत जब्त कराने के लिए दे देते ? लालू ने आगे कहा कि कांग्रेस से क्या गठबंधन होगा, क्या मतलब है गठबंधन का?

आपको बता दें लालू यादव का कांग्रेस को लेकर तेवर काफी तल्ख था। लालू ने अपने अंदाज में कहा कि भकचोनहर की बात का कोई मतलब नहीं। वही, 2 दिन पहले बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास ने आरजेडी पर बड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि आरजेडी का पर्दे के पीछे से बीजेपी से मिलीभगत है। अब बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा नहीं है। अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सभी चालीस सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

जानकारी के अनुसार, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव करीब 3 साल बाद आज रविवार को पटना आ रहे हैं। अब उनकी तबियत ठीक है। लेकिन लालू यादव के चुनाव प्रचार में जाने को लेकर संशय बना हुआ है। कार्यक्रम दोनों क्षेत्रों में लगा है। लेकिन उनके आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर ही आगे का कार्यक्रम तय होगा। यदि दोनों विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में लालू ने प्रचार की कमान संभाल ली तो इसका बड़ा फायदा तेजस्वी के साथ पार्टी को भी मिलेगा।

संबंधित खबर -