राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर बीजेपी और PM मोदी किया हमला, कही ये बात..

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर बीजेपी और PM मोदी किया हमला, कही ये बात..

राजद की कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद यादव आज पटना पहुंचे। लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर बीजेपी और PM मोदी पर हमला किया है। राबड़ी देवी के आवास पर मीडिया से बात करते हुए लालू ने कहा कि देश में इतनी गरीबी और महंगाई है उस पर प्रधानमंत्री कोई चर्चा नहीं करते हैं। अयोध्या, वाराणसी और मथुरा पर ही यह लोग लगे हुए हैं।

उसके बाद उन्होंने कहा बीजेपी को चस्का लग गया है ऐसा करने से हिंदू वोट मिलेगा। इनको हिंदू कोई वोट नहीं देने जा रहा। लालू ने कहा बीजेपी के रूप में नया अंग्रेज आ गया है। यह सब दंगा-फसाद कराना चाहता है। इसे लोग माफ नहीं करेंगे। हम अपील करते हैं कि लोग बुरी तरह से बीजेपी को पराजित करें। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि अमित शाह कोलकाता में भी यही सब बोल रहे थे, वहां भी कुछ नहीं मिला।

आपको बता दें, लालू प्रसाद ने कहा कि तबीयत ठीक नहीं है इसलिए चुनाव प्रचार में नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा नीतीश कुमार सत्ता के लिए हर जगह दौड़ रहे हैं। छेदी पासवान ने दाउद वाली जो बात कही वह हालांकि उन्हें नहीं बोलनी चाहिए। राष्ट्रीय अधिवेशन पार्टी का होना वाला है। अध्यक्ष का चुनाव टेन्योर पूरा होने के पहले लोकतांत्रिक तरीके से हो जाता है। बैठक में यह तय हो जाएगा कि आने वाले समय में पार्टी का एजेंडा क्या-क्या होगा।

संबंधित खबर -