राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सरकार पर निशाना साधा, जंगलराज चिल्लाने वाले अब कहां दुबके हैं।

 राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सरकार पर निशाना साधा, जंगलराज चिल्लाने वाले अब कहां दुबके हैं।

बिहार राज्य में कोरोना संक्रमितों के तीव्र गति बढ़ोतरी होने के कारण स्थिति गंभीर बनी हुई है। इसी बीच पटना हाईकोर्ट का स्वास्थ्य संबंधी सेवाओं को लेकर तल्ख टिप्पणी का हवाला देते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है।
लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैडल से ट्वीट द्वारा कहा कि बिहार की पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था को पटना हाईकोर्ट ने सेना को सौंप दिए जाने की बात कही है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में कोरोना संकट काल में राज्य सरकार गंभीर नहीं है। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सरकार के सामने सवाल खड़े किए कि जंगलराज चिल्लाने वाले अब कहां दुबके है। उन्होंने कहा कि बिहार राज्य सरकार को नैतिकता, अंतरात्मा, जवाबदेही और कर्तव्यबोध कोई तो सिखा दे।
बिहार के पूर्व मुंख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी ट्वीट कर कहा कि नीतीष सरकार को पटना हाईकोर्ट ने टोटल फेल्योर कहा है। इस कोरोना वैष्विक महामारी में प्रदेश सरकार कहीं नहीं दिख रही है। प्रदेष में ऑक्सीजन, अस्पताल में एडमिट होने हेतु और दवाई के लिए आम आदमी मदद के लिए इधर उधर भाग दौड़ कर रहे है। संवाददाता, ए बी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -