सड़क हादसा: पटना में कार और टैंकर के भयंकर टक्कर में 3 लोगों की मौत

 सड़क हादसा: पटना में कार और टैंकर के भयंकर टक्कर में 3 लोगों की मौत

पटना में आज यानी शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें 3 लोगों का मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। यह घटना खगौल से एम्स जाने वाली सड़क पर हुई। जहां एक तेज रफ्तार तेल टैंकर ने ऑल्टो कार में जोरदार टक्कर मार दी।इस हादसे में कार के अंदर सवार 5 लोगों में 3 लोगों का मौत मौके पर हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना का सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को स्थानीय लोगोंके मदद से पटना एम्स में इलाज के लिए भेज दिया। उसके बाद तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, आपको बता दें कि कार और टैंकर की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे किसी भी वाहन के ड्राइवर को सम्भलने का मौका नहीं मिला और देखते ही देखते दोनों वाहनों में भयंकर आवाज के साथ टक्कर हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर टैंकर समेत फरार हो गया।

पढ़िए: देश में कहाँ बन गया है कोरोना माता का मंदिर

वही जब मृतकों और घायलों के परिजनों को इस दुर्घटना के बारे में सूचना मिलते ही घर में मातम छाया गया।मृतकों में एफसीआई रोड निवासी मो. सुएब अख़्तर (20), एम्स के नजदीक छेदी टोला निवासी रोहित कुमार (18) और प्रतीक उर्फ प्रिंस (20) शामिल हैं। जबकि घायलों में बेउर निवासी अयांश और बिड़ला कॉलोनी निवासी देवेन्द्र शर्मा के बेटे हर्ष शामिल हैं। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे विधायक गोपाल रविदास ने कहा कि मृतकों के परिजनों को दस-दस लाख रुपये का मुआवजा और घायलों का समुचित इलाज कराने की मांग प्रशासन से की गई है।

संबंधित खबर -