Road Accident: आरा में बालू लदे ट्रेलर ने सब्जी व्यापारी को रौंदा, मौत से गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

 Road Accident: आरा में बालू लदे ट्रेलर ने सब्जी व्यापारी को रौंदा, मौत से गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

बिहार के आरा में बुधवार की रात बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रेलर ने साइकिल सवार एक बुजुर्ग सब्जी व्यापारी को रौंद दिया। इस हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । इसके बाद काफी देर तक वहां अफरा-तफरी का माहौल रहा। स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा और लोगों ने जमकर हंगामा किया । घटना जिले के पीरो थाना क्षेत्र के बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर भागलपुर मोड़ के पास की है ।

बताया जा रहा है कि हंगामा के दौरान लोगों ने स्टेट हाईवे पर लाइन में खड़े तकरीबन 55 ट्रक और ट्रैक्टर को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया और एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया । शव को सड़क के बीचो-बीच रखकर टायर जलाकर आगजनी भी की । वहीं सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और आवागमन भी पूरी तरह ठप हो गया ।

आपको बता दें सड़क जाम की सूचना पाकर पीरो एसडीपीओ राहुल कुमार सिंह और पीरो थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने-बुझाने में लगे । पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया । इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा ।

संबंधित खबर -