Road Accident: अररिया में ऑटो और स्कॉर्पियो के बीच हुई टक्कर, पिता-पुत्र घायल

 Road Accident: अररिया में ऑटो और स्कॉर्पियो के बीच हुई टक्कर, पिता-पुत्र घायल

अररिया जिले केपलासी थाना क्षेत्र में बलवा चौक पर बुधवार की देर रात्रि ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर हो गई I इस हादसे में ऑटो पर सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए I जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन-फानन में पलासी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया I जहां चिकित्सकों के द्वारा घायल पिता-पुत्र का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया रेफर कर दिया गया I जहां चिकित्सक के देखरेख में पिता व पुत्र का इलाज किया जा रहा है।

आपको बता दें चिकित्सको ने एक व्यक्ति की गंभीर स्थिति देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं घायलों में शामिल पिता-पुत्र पलासी थाना क्षेत्र के बलवा वार्ड संख्या 8 निवासी यासीन के पुत्र रब्बान व रब्बान के पुत्र मिजान बताए जा रहे हैं। वहीं जानकारी देते हुए घायलों के परिजन ने बताया कि मिजान ऑटो ड्राइवर है, जो जोकीहाट से पलासी के बीच ऑटो चलाया करता है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है बुधवार की देर रात मिजान अपने पिता के साथ अपने घर बलवा आ रहा था। इसी दौरान बलवा चौक पर टर्न लेते वक्त एक स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे रब्बान और मिजान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों और परिजनों के सहयोग से दोनों घायलों को पलासी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिकी उपचार पर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया रेफर कर दिया गया I जहाँ इलाज चल रहा है I

संबंधित खबर -