सड़क हादसा : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर बुजुर्ग की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

 सड़क हादसा : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर बुजुर्ग की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल से आज तक हादसे में कई लोगों की जान चली गई है। कल गुरुवार को अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत हो गयी थी। वहीं आज शुक्रवार को एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर बुजुर्ग मजदूर की मौत हो गई । घटना अहियापुर थाना के झपहां स्थित CRPF कैंप के समीप घटी। मृतक की पहचान झपहां के जमेदार राय (60) के रूप में हुई है। वह राजमिस्त्री के साथ काम करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें घटना के बाद भाग रहे ट्रक का स्थानीय लोगों ने पीछा किया। यह देखकर चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। जिसे लोगों ने पकड़ लिया। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। इससे आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। वाहनों की लंबी कतारें लग गई। 

घटना की सूचना मिलते ही अहियापुर थानाध्य्क्ष विजय कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उग्र लोगों को समझाकर शांत कराने की कोशिश में जुट गए। लेकिन, स्थानीय लोग मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे। काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद लोग शांत हुए। उचित कार्रवाई और मुआवजा देने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संबंधित खबर -