सड़क हादसा : बेतिया में हाईवा ने कार को कुचला, कैमूर में अज्ञात ट्रक ने बाइक को रौंदा, एक की मौत 6 घायल

 सड़क हादसा : बेतिया में  हाईवा ने कार को कुचला,  कैमूर में अज्ञात ट्रक ने बाइक को रौंदा, एक की मौत 6 घायल

बिहार के बेतिया जिले में एक हाईवा ने कार को कुचल दिया। हाईवा ने कार को ऐसे कुचला कि परखच्चे उड़ गए। नगर के सुप्रिया रोड में NH727 पर बीते दिन सोमवार की देर रात हाईवा ट्रक और मारुति सुजुकी कार की भिड़ंत हो गयी। इस घटना में कार सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। जख्मी लोगों में मझौलिया थाना के करमवा गांव निवासी कुरैश आलम (25), अफाक आलम (34), मोतीलाल राम (45) तथा परवेज आलम (22) शामिल है।

घायलों के JMCH में इलाज करने के बाद कुरैश आलम तथा अफाक आलम को नाजुक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया है। चारों व्यक्ति मारुति सुजुकी से गोरखपुर से अपने घर मझौलिया के लिए लौट रहे थे। सुप्रिया रोड में डिप्टी सीएम के आवास के समीप विपरीत दिशा से आ रही हाईवा ट्रक ने कार में ठोकर मार दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने हाईवा ट्रक के चालक को पकड़ लिया तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को जीएमसीएच अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर थाना लेकर चले गए।

वही, कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के चिलबिली गांव के पास फोरलेन सड़क पर अज्ञात ट्रक ने एक बाइक को रौंद दिया। मौके पर बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए। मृतक कैमूर जिला के करमचट थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव निवासी जगदीश सिंह का पुत्र अर्जुन सिंह था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार 3 लोग चिलबिली से अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान फोरलेन सड़क पर कुदरा की तरफ आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया। सूचना के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए PHC पहुंचाया। उसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को आज मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया।

संबंधित खबर -