सड़क हादसा : लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक पर पिकअप और मैजिक में जोरदार टक्कर, एक की मौत 11 घायल

 सड़क हादसा : लखीसराय   जिले के रामगढ़ चौक पर पिकअप और मैजिक में जोरदार टक्कर, एक की मौत 11 घायल

बिहार के लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के रामगढ़ चौक पर पिकअप और मैजिक के बीच जोरदार टक्कर में एक यात्री की मौत हो गई। जबकि 11 लोग घायल हो गए। यह घटना शुक्रवार की दोपहर में घटी। इस दर्दनाक हादसा में गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को इलाज के लिए पटना किया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लखीसराय से एक मैजिक यात्रियों को सवार कर हलसी थाना क्षेत्र के प्रतापपुर जा रहा था। इसी दौरान रामगढ़ चौक पर सिकंदरा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डोर स्टेप डिलीवरी पिकअप मैजिक से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के हुसैना गांव निवासी विशाल रविदास उर्फ पंकज के रूप में हुई है।

मृतक विशाल के बारे में बताया जा रहा है कि वह मोहनिया गांव में अपने ससुराल में रहते थे।किसी काम से वे लखीसराय बाजार आए थे और बाजार का काम निपटा कर वापस अपने ससुराल लौट रहे थे।इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए।विशाल की दो छोटी बच्ची है। एक डेढ़ साल और दूसरी मात्र छह महीने की है।

आपको बता दें कि विशाल अपने ससुराल में रहकर ही परिवार का भरण पोषण कर रहा था। अब उनके घर में पत्नी बच्चों के अलावा उनकी सास है। विशाल की मौत के बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और दहाड़े मार कर रोने लगे। घटना के सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं वाहनों को जप्त करने की कार्यवाही की जा रही है।

संबंधित खबर -