सड़क हादसा : पुलिस बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत दूसरा घायल, उग्र भीड़ ने बस को फूंका

 सड़क हादसा :  पुलिस बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत दूसरा घायल, उग्र भीड़ ने बस को फूंका

राजधानी पटना में कल रविवार शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया । पुलिस बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इस घटना में एक की मौत हो गई। दसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। इस हादसा के बाद उग्र भीड़ ने बस में आग लगा दिया। हवाई फायरिंग कर पुलिस ने उग्र भीड़ को खदेड़ा। हादसा फोरलेन पर बाइपास थाना क्षेत्र के महिंद्रा शोरूम के पास हुई।

घटना के बाद पथराव और फायरिंग से फोरलेन एक घंटा रणक्षेत्र बना रहा। पथराव में कई वाहनों के शीशे फूट गए। भगदड़ की स्थिति में कई लोग जान बचाकर भागे। आक्रोशित लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने बलप्रयोग शुरू किया। जिसके बाद उग्र लोगों ने जमकर पथराव करना शुरू कर दिया और दमकल की गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगे। इसके बाद पुलिस ने हवाई फायरिंग कर लोगों को खदेड़ा।

आपको बता दें पथराव के दौरान कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए और फोरलेन के दोनों छोर पर वाहनों की कतार लग गयी। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर कई थानों की पुलिस समेत अतिरिक्त पुलिस बल बुलायी गयी। माहौल तनावपूर्ण बना रहा। बाइपास थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिसकर्मियों की जान बचाने को लेकर तीन राउंड हवाई फायरिंग की गई।

संबंधित खबर -