Road Accident : बेतिया में ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा,एक की मौके पर मौत

 Road Accident : बेतिया में ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा,एक की मौके पर मौत

बिहार में बेतिया-मोतिहारी मुख्य पथ पर मुफस्सिल थाने के समीप आज सोमवार को ट्रक ने बाइक सवार 3 को रौंद दिया। सब्जी व्यवसाई का घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चाचा और भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों के इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूंत्रों के अनुसार, पन्नालाल प्रसाद साह किसान थे। वे अपने खेत में सब्जी उगा कर बेचने का काम करते थे। आज सोमवार को वे सब्जी बेचने बाइक से बेतिया बाजार समिति के पास थोक बाजार में आए हुए थे। दोपहर सब्जी बेच कर वे घर लौट रहे थे। बेतिया में उनके चचेरे भाई अमेरिका प्रसाद एवं भतीजा आशीष से मुलाकात हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर लौटने लगे। इसी दौरान मुफस्सिल थाने के गेट के समीप तेज रफ्तार में पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी।

पन्नालाल प्रसाद ट्रक के चक्के के नीचे आ गए। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। सब्जी व्यवसाई व घायल मझौलिया थाने के करमवा गांव के निवासी हैं।मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि सब्जी व्यवसायी के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। घटना में शामिल ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संबंधित खबर -