रोटरी चाणक्या ने 500 लोगों के बीच भोजन का किया वितरण

 रोटरी चाणक्या ने 500 लोगों के बीच भोजन का किया वितरण
  • रोटरी चाणक्या के अन्नपूर्णा योजना के तहत जरूरतमंद लोगों के बीच भोजन का वितरण
  • जरूरतमंद लोगों की मदद बेहद जरूरी, रोटरी चाणक्या प्रतिबद्ध : डा. नम्रता आनंद

पटना : सामाजिक संगठन रोटरी चाणक्या ने 500 लोगों के बीच अन्ननपूर्णा योजना के तहत भोजन का वितरण किया गया। रोटरी चाणक्या ने अन्नपूर्णा योजना के तहत राजधानी पटना के एक्सजिबिशन रोड में 500 से अधिक लोगों के बीच रोटी, सब्जी, हलवा और आम का पानी का वितरण किया गया। यह वितरण कार्यक्रम अरविंद डालमिया और दीपा डालमिया की ओर से किया गया।

इस अवसर पर रोटरी चाणक्या की अध्यक्ष अर्चना जैन ने बताया कि अन्नपूर्णा योजना लगातार रोटरी चाणाक्या के द्वारा चलाया जाता है, जिसमें गरीबो को भोजन बनाकर दिया जाता है। यह पटना के विभिन्न क्षेत्रों में लगाया जाता है।उन्होंने बताया कि विकास बरौलिया और सीमा बंसल अन्नपूर्णा योजना की संयोजक है।जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाया जाना बेहद जरूरी है। रोटरी चाणक्या जरूरतमंद लोगों के लिये सेवा के लिये प्रतिबद्ध है।

रोटेरियन डा. नम्रता आनंद ने बताया कि जरूरतमंद लोगों की मदद से बढ़कर कोई पुनीत कार्य नहीं है। समाज के लोगों को जरूतरतमंदों की मदद में आगे आना चाहिए। समाज में रहने वाले सभी व्यक्तियों का यह दायित्व है। रोटरी चाणक्या के सभी सदस्य हर पल गरीब जरूरतमंद की मदद के लिए नि:स्वार्थ भाव से खड़े रहते हैं। हमारी कोशिश रहेगी कि हम निरंतर जरूरमंद लोगो की मदद करें।इस अवसर पर अर्चना जैन, अरविंद डालमिया, दीपा डालमिया, विकास बरौलिया, डा. नम्रता आनंद, फिटरीवाला, रेणु अग्रवाल, संजीव बजाज, आभा बजाज समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

संबंधित खबर -