RRB – NTPC : गुस्साए छात्रों का आज बिहार बंद का आह्वान, महागठबंधन ने किया समर्थन देने का ऐलान

 RRB – NTPC : गुस्साए छात्रों का आज बिहार बंद का आह्वान, महागठबंधन ने किया  समर्थन देने का ऐलान

RRB – NTPC परीक्षा में धांधली को लेकर छात्रों का गुस्सा थमता नजर नहीं आ रहा है। छात्रों ने आज 28 जनवरी को बिहार बंद का आह्वान किया है। छात्रों के बंद को राजद समेत महागठबंधन के सभी दलों ने समर्थन देने का ऐलान किया है। महागठबंधन द्वारा बीते दिन गुरुवार को संयुक्त रूप से राजद के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में बंद को समर्थन देने की घोषणा की है।

आपको बता दें, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में महागठबंधन के सभी घटक दल के नेता प्रेस कान्फ्रेंस में शामिल हुए थे।जिनमें कांग्रेस, भाकपा, माकपा, भाकपा माले के नेता प्रमुख है। इस मौके पर महागठबंधन के नेताओ ने छात्रों की मांगों को जायज बताया और उन मांगों पर त्वरित निर्णय लेने की मांग की। जगदानंद सिंह ने रेलवे को कमजोर करने और उसे निजीकरण की ओर धकेलने का भी आरोप लगाया।

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि हिंसा की ओर छात्रों को न मजबूर किया जाए। 2 करोड़ 42 लाख छात्रों के भविष्य का सवाल है। उन्होंने कहा कि आंदोलन में महागठबंधन सक्रिय रूप से शामिल होगा। वहीं, माकपा राज्य सचिव अवधेश कुमार ने कहा कि पिछले 7 वर्षों में बीजेपी के राज में छात्र अपने को लगातार छला महसूस कर रहे हैं। बिहार की डबल इंजन सरकार ने भी 19 लाख रोजगार देने का वादा पूरा नहीं किया। भाकपा राज्य सचिव रामनरेश पांडेय ने कहा, रेलवे द्वारा जारी रिजल्ट कई गड़बड़ियां हैं।

संबंधित खबर -