‘कसौटी जिंदगी की’ के साहिल आनंद जल्द ही पापा बनने वाले हैं, शेयर की तस्वीर

 ‘कसौटी जिंदगी की’ के साहिल आनंद जल्द ही पापा बनने वाले हैं, शेयर की तस्वीर

टीवी पॉप्युलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के अनुपम उर्फ साहिल आनंद जल्द ही पापा बनने वाले हैं। पत्नी रंजीत मोंगा संग फोटो शेयर कर उन्होंने फैन्स को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी। दोनों ही पहला बेबी एक्स्पेक्ट कर रहे हैं। एक्टर ने यह जानकारी इंस्टाग्राम पर दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इनके घर नन्ही परी आने वाली है। फोटो शेयर करते हुए साहिल आनंद ने लिखा, “प्यार”। इसके साथ ही उन्होंने लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई।

Sahil Anand, wife Ranjeet Monga pose for a cute pic as they announce first  pregnancy, is it a girl? | Hindustan Times

बैकग्राउंड में आप देख सकते हैं कि लड़की होने वाली है, इसका टैग लगा हुआ है। साथ ही कुछ बलून्स भी नजर आ रहे हैं। टेडी बियर और बॉक्स पर बेबी लिखा दिखाई दे रहा है। साहिल ने जैसे ही यह फोटो शेयर की, टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने बधाई देनी शुरू कर दी। हिना खान, आमना शरीफ, वाहबिज दोराबजी, विकास गुप्ता, अभिषेक कपूर, करण ग्रोवर समेत कई लोगों ने बधाइयां दी।

Ex-Bigg Boss contestant Sahil Anand expecting first child with wife; Vikas,  Suyyash and others congratulate

साहिल आनंद से पहले टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने भी बेबी के आने की जानकारी फैन्स को दी थी। उन्होंने बताया था कि अगस्त में उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। सुयश और किश्वर ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों बात करने लगे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। सुयश और किश्वर ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर घर बसा लिया।

Sahil Anand and Wife Rajneet Monga Announce First Pregnancy With an  Adorable Post (View Pic)

बेबी के बारे में फैन्स को बताते हुए किश्वर ने लिखा था, “अब आप लोग मुझे ये पूछना बंद कर सकते हो कि हम कब मां-पापा बनने वाले हैं।” रोहित ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिए, ‘बधाई हो।’ वहीं, अनीता ने लिखा, ‘Oh wow मुबारक हो।’ मालूम हो कि रोहित और अनीता हसनंदानी हाल ही में बेटे के पैरेंट्स बने हैं।

संबंधित खबर -