सलमान खान के पिता सलीम खान ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की दी बधाई, साथ ही रिटायरमेंट की दी सलाह

 सलमान खान के पिता सलीम खान ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की दी बधाई, साथ ही रिटायरमेंट की दी सलाह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बीते दिन सोमवार यानी 11 अक्टूबर को अपना 79वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इसके साथ ही अभिताभ बच्चन पूरी 79 साल के हो गए। इस उम्र में जहां लोग काम से ब्रेक लेकर घर पर आराम करना पसंद करते हैं तो वहीं अमिताभ ऐसे में काम करते हैं। आपको बता दें अभिताभ बच्चन हमेशा से यही साबित किया है कि उनकी बढ़ती उम्र से उनके करियर का कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि उनके उम्र के लगभग सभी अभिनेता अपने प्रोफेशन से संयास ले चुके हैं। लेकिन वह अभी भी एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। इस उम्र में भी वह बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं । ऐसे में सलमान खान के पिता सलीम खान ने बिग बी जन्मदिन विश करते हुए उन्हें रिटायरमेंट लेने की सलाह दी है।

दैनिक भास्कर’ की रिपोर्ट के अनुसार, बता दें सलीम खान ने अमिताभ के जन्मदिन को की विश करते हुए कहा- अमिताभ को अपनी लाइफ में जो भी चीज पानी थी उन्हें वो मिल गई है। उन्होंने काफी कुछ हासिल कर लिया है, जिसके लिए उन्होंने खूब भाग-दौड़ की है। हालांकि अब उन्हें अपने लिए भी कुछ समय निकाल लेने चाहिए। अब उन्हें खुद को इस दौड़ से दूर कर लेना चाहिए और एक शानदार रिटायरमेंट के साथ आराम करना चाहिए।

वही, आपको बता दें अमिताभ बच्चन और सलीम खान ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिसमें ‘जंजीर’, ‘शोले’, ‘दीवार’, ‘मजबूर’, ‘डॉन’, ‘त्रिशूल’, ‘काला पत्थर’ और ‘दोस्ताना’ जैसी फिल्में सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। हालांकि सलीम खान अब अपने काम से संयास लेकर अपनी वाइफ और बेटे के साथ हैप्पी लाइफ बीता रहे हैं। लेकिन बिग बॉस अभी भी फिल्मों के शूटिंग के लिए बाहर रहते हैं। आजकल वह कौन बनेगा करोड़पति 13 होस्ट कर रहे हैं और अभी उनकी की झोली में कई फिल्में आने वाली हैं,जिसकी वह शूटिंग कर रहे हैं।

संबंधित खबर -