बेगूसराय में सरपंच के घर पर आधा दर्जन अपराधियों ने किया हमला, 2 को मारी गोली, एक की मौत  

 बेगूसराय में सरपंच के घर पर आधा दर्जन अपराधियों ने किया हमला, 2 को मारी गोली, एक की मौत  

बिहार में अपराधी बेखौफ हो गये हैं। बीती रात बेगूसराय और कटिहार में लूट पाट के दौरान चार को गोली मार दी I जिनमें से एक की मौत हो गई । तीन का इलाज परिजनों के स्तर से चल रहा है। बेगूसराय में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। यह घटना तेघड़ा थाना के बनहारा गांव की है I जहाँ आधा दर्जन बदमाशों ने सरपंच के घर पर धाबा बोल दिया। परिजनों ने बताया लुटेरों ने ट्रैक्टर समेत लाखों रुपये लूट लिया।

वही, लूटपाट का विरोध करने पर लुटेरों ने दो भाइयों को गोली मार दी। इससे एक की  मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि दूसरा जख्मी हो गया। मृतक सुबोध राय का पुत्र अवनीश कुमार था,जबकि घायल रजनीश कुमार इलाज शहर के निजी क्लिनिक में चल रहा है। गृहस्वामी  सुबोध राय डंडे की पिटाई से जख्मी हो गया।

आपको बता दें  घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। सुबोध राय ने बताया कि तकरीबन 11 बजे रात में सभी परिवार घर में थे। उसी दौरान आधा दर्जन से अधिक हथियार लैस बदमाश लूटपाट की नियत से घर पर धावा बोल दिया।  जब लूटपाट का विरोध किया गया तो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसमें घटनास्थल पर अवनीश कुमार की मौत हो गई जबकि रजनीश कुमार घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  सदर अस्पताल भेज दिया व आगे की कार्रवाई में जुटी गई I

संबंधित खबर -