दीघा में स्कूल वैन चालक की हत्या

 दीघा में स्कूल वैन चालक की हत्या

दीघा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिपुर कॉलोनी में 24 वर्षीय प्राइवेट स्कूल का वैन चालक गोलू को घर से बुलाकर अपराधियों ने हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद शव को अपराधी ने राजीवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोड नं. 23 के एक बाउंड्री झाड़ी में फेंककर फरार हो गया।

 

वहां से चरवाहों ने बुधवार को देर शाम पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बड़े भाई अरूण कुमार ने पड़ोस के ही रहने वाले एक शराब धंधेबाज व उसके साथियों पर इस हत्या को अंजाम देने का आरोप लगाया हैं। तथा पुलिस से कड़ी कार्रवाई का अनुरोध किया है। पुलिस के मुताबिक घटना का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चला है। पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुटी है।


मृतक के बड़े भाई अरूण कुमार के अनुसार उसका भाई गोलू कुर्जी स्थित एक प्राइवेट स्कूल का वैन चलाता था। गोलू की शादी नही हुई थी। उसके मोबाइल पर 30 अगस्त की रात को 11ः30 बजे किसी का फोन आया। वह फोन पर ही बात करते हुए हॉफ पैंट में ही बिना चप्पल पहने ही घर से निकल गया। गोलू को घर बहुत देर तक नही आने पर उसके मोबाइल पर बात करने की कोशिश की गई तो मोबाइल बंद था। खोजीबीन रात भर किया गया लेकि गोलू का पता नही चल पाया। इसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। दीघा थाने में बुधवार को इसकी रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। इसके बाद देर शाम पुलिस को एक युवक का शव झाड़ी में मिलने की सूचना मिली।


शव झाड़ी में पड़ा सड़ चुका था। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर हाफ पैंट, हाथ में कड़ा एवं हाथ पर बने टैटू को देखकर शव की पहचान गोलू के रूप में की है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया।

 संवाददाता, एबी बिहार न्यूज।

संबंधित खबर -