पटना हर्ष राज हत्याकांड मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार, मनेर का रहने वाला है अपराधी

 पटना हर्ष राज हत्याकांड मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार, मनेर का रहने वाला है अपराधी

पटना के लॉ कॉलेज में हुए छात्र हर्ष राज हत्याकांड मामले में गुरुवार को एक और आरोपी अमन पटेल को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले आरोपी चंदन यादव को गिरफ्तार किया गया था । गुरुवार को जिस आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, वह पटना के पटेल छात्रावास में रहता था और छात्र है । वो पटना के मनेर का रहने वाला है । डांडिया नाइट्स कार्यक्रम में हर्ष राज का इन लोगों से विवाद हुआ था । पुलिस का कहना है कि बदले की नीयत से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है ।

आपको बता दें कि हर्ष राज बीएन कॉलेज का छात्र था, वो पटना लॉ कॉलेज में बीते सोमवार को परीक्षा देने गया था । एग्जाम देकर बाहर निकलते समय उसपर अज्ञात लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया । घटना के बाद हर्ष राज को पीएमसीएच लाया गया जहां, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था । घटना के बाद पटना में राजनीति गरमा गई । पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए । घटना एक वीडियो भी सामने आया । पुलिस मामले की जांच में जुटी है । छापेमारी चल रही है, जिसमें अब तक दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है । इन दोनों से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी ।

हर्ष राज की हत्या के बाद पटना में छात्र सड़क पर उतर आए । अशोरक राजपथ का पूरा इलाका पुलिस छावनी में बदल गया । इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गए. छात्रों ने पटना कॉलेज से कारगिल चौक तक मार्च निकाला । बताया जाता है कि इस मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी चंदन यादव आइसा का सदस्य था, आइसा ने उसे निष्कासित कर दिया है । चंदन यादव पटना यूनिवर्सिटी के जैक्सन हॉस्टल में रहता था और बीए का छात्र है । सात महीने पहल दोनों के बीच झगड़ा हुआ था । उसी के परिणाम में ये घटना हुई है ।

संबंधित खबर -